Charkhi Dadri में IAS के दादा-दादी ने किया सुसाइड, नोट में लिखा- 30 करोड़ की संपत्ति, लेकिन नहीं मिलती 2 रोटी

 


चरखी दादरी : हरियाणा के चरखी दादरी में परिवारवालों के सताए जाने से आहत होकर एक बुजुर्ग पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर ख़ुदकुशी कर ली। आप जानकर हैरान होंगे की इन बुजुर्ग दंपति का पोता विवेक आर्य एक IAS अधिकारी है। पुलिस ने वारदात के बाद उनके एक बेटे, दो पुत्र वधू और एक भतीजे के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।


सुसाइड नोट में लिखा है कि- मेरे बेटों के पास 30 करोड़ की संपत्ति है, लेकिन हमें देने के लिए दो रोटी नहीं हैं। मृतक पति पत्नी की पहचान 78 साल के जगदीशचंद्र आर्य और 77 साल की भागली देवी के तौर पर हुई है। दोनों मूल रूप से गांव गोपी के रहने वाले हैं और फिलहाल अपने बेटे के पास बाढ़डा में रह रहे थे। 


बताया जा रहा है कि दोनों ने बीती रात को ढ़ाई बजे के करीब बाढ़ड़ा में अपने बेटे वीरेंद्र के मकान पर जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों को इसका पता चला तो डायल 112 पर काल कर पुलिस को बुलाया गया। बाद में बाढ़डा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस छानबीन कर रही है। दोनों अपने बेटे वीरेंद्र के पास रहते थे और वीरेंद्र का बेटा विवेक आर्य 2021 बैच का IAS अधिकारी है।


द भारत ख़बर डॉट कॉम


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन