Bomb Threat : South Delhi के School को बम से उड़ाने की धमकी, बिल्डिंग खाली कराई गई

 


Delhi Amrita Vidhyalayam School Bomb Hoax: साउथ दिल्ली के पुष्प विहार स्थित अमृता विद्यालयम स्कूल में बम होने की खबर के बाद हड़कंप मच गया.  दरअसल किसी ने स्कूल को मेल करके बम होने की बात कही थी. इसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने स्कूल को सील कर दिया..

स्कूल की जाँच करने के बाद पता चला कि बम होने की खबर झूठी थी. इस बारे में बात करते हुए DCP चंदन चौधरी ने कहा कि, बम होने की सूचना मिलने के बाद बीडीटी (बॉम्ब डिस्पोजल टीम) के जरिए स्कूल की अच्छी तरह से गहनता से जांच की गई है और हमें अभी तक यहां पर कुछ भी नहीं मिला है.

कई और स्कूलों को भी मिल चुके हैं धमकी भरे ई-मेल

दिल्ली के ही सादिक नगर में स्थित इंडियन स्कूल को भी बम की धमकी भरा एक ई-मेल मिलने के बाद खाली करा लिया गया था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने बम जांच और निपटान दस्ते को सूचित किया था. हंगामे के बीच स्कूल प्रशासन ने अभिभावकों से अपने वार्ड को घर ले जाने को कहा. एबीपी न्यूज के सूत्रों के मुताबिक, स्कूल को एक ई-मेल मिला जिसके बाद स्कूल प्रशासन के ब्रजेश नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन करके सूचना दी.

कौन भेज रहा है स्कूलों में ये धमकी भरे ई-मेल?

बीते एक महीने के अंदर दिल्ली में बच्चों के स्कूलों में बम मिलने का दावा करने वाला ये ऐसा तीसरा मामला है, तीनों ही ई-मेल में अलग-अलग स्कूलों को निशाना बनाया गया है. बावजूद इसके पुलिस इस बात की जानकारी देने में अभी भी पूरी तरह से तैयार नहीं हो पाई है कि आखिर कौन इन स्कूलों को इस तरह के ई-मेल भेज रहा है.पुलिस मामले की जाँच कर रही है

 भारत ख़बर डॉट कॉम


 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन