हैवानियत के 7 साल: Online हुई फ्रैंडशिप फिर प्यार, निकाह के वादे पर कई शहरों के होटल में दुष्कर्म, अब टूटा भ्रम



अमरोहा : दिल्ली की एक युवती से सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर फ्रेंडसिप करके उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर दुष्कर्म करने के आरोपी एक युवक को अमरोहा कोतवाली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। युवती का आरोप है कि युवक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के नाम पर सात साल तक उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा।

अब से 5 दिन पहले राजधानी दिल्ली की एक युवती इस मामले की शिकायत करने अमरोहा नगर कोतवाली पहुंची थी। उसने एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी। जानकारी के मुताबिक नौगांवा सादात के गांव खेड़ा अपरौला हाल निवासी मोहल्ला हाशमी नगर निवासी बिलाल की सात साल पहले फेसबुक पर दिल्ली की युवती से फ्रैंडशिप हुई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हुए तो युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और उसे मिलने के लिए अमरोहा बुला लिया।

आरोप है कि अलग-अलग शहरों में दोनों युवक और युवती मिलते रहे और युवक उसे होटल में ले जाकर दुष्कर्म करता रहा। आरोप है कि युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और शादी का दबाव बनाने पर मारपीट की गई। युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ सात साल तक लगातार दुष्कर्म करता रहा।

द भारत खबर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन