Delhi Metro में Masturbate करने वाला युवक Wanted घोषित



 दिल्ली : मेट्रो ट्रेन में कथित तौर पर हस्तमैथुन (Masturbation) करने वाले युवक को पुलिस ने वॉन्टेड (Wanted) घोषित कर दिया है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने वीडियो में दिख रहे युवक का एक फोटो जारी कर लोगों से इसकी पहचान करने में मदद करने का आग्रह किया है।

पुलिस ने इस युवक के बारे में बताने वाले की पहचान सिक्रेट रखने की भी बात कही है। दिल्ली मेट्रो ट्रेन में अश्लील हरकत करने वाले युवक की पहचान के लिए पुलिस ने लोगों से मदद मांगी है। आपको बता दें कि आईजीआई एयरपोर्ट मेट्रो थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज है। पुलिस का कहना है कि अगर कोई आरोपी युवक को पहचानता है तो वो सीधे IGI मेट्रो स्टेशन थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर 8750871326, दिल्ली मेट्रो पुलिस के कंट्रोल नंबर 1511 या फिर दिल्ली पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर आरोपी के बारे में जानकारी दे सकता है। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी के बारे में सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। मेट्रो ट्रेन में लोगों के सामने आरोपी युवक अश्लील हरकत (Masturbation) कर रहा था और किसी ने उसका वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया था। उसके बाद से कई ऐसे आपत्तिजनक वीडियो सामने आए थे।

द भारत ख़बर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन