Shiv Nadar University : छात्रा को क्लासमेट ने गोली मारी, फिर हॉस्टल में खुदकुशी की, वारदात से पहले बात की और गले मिले



नोएडा : दादरी कोतवाली क्षेत्र के शिव नादर विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले अमरोहा के छात्र अनुज ने गुरुवार को क्लासमेट छात्रा स्नेहा चौरसिया की डाइनिंग हॉल के सामने दो गोलियां मारकर हत्या कर दी। 

पुलिस का दावा है कि अनुज ने पहले छात्रा को गले लगाया और फिर उसे सीने और पेट में दो गोलियां मारीं। इसके बाद आरोपी छात्र ने बॉयज हॉस्टल में जाकर खुद भी गोली मारकर जान दे दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें दोनों (छात्र-छात्रा) में वार्तालाप के दौरान मामूली नोकझोंक व धक्का मुक्की भी दिखाई दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना पर फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुलिस ने छात्र-छात्रा के परिजन को घटना की सूचना दे दी है।

इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। छात्र के पास पिस्टल कहां से आई और वह इसे लेकर विवि परिसर में कैसे पहुंच गया। कुछ ऐसे ही सवाल विवि की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रहे हैं। छात्रों का कहना है कि अगर विवि में सुरक्षा व्यवस्था सही होती तो ये घटना घटित नहीं होती। पुलिस गहनता से पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन