Rajasekhar Controversy: जल बोर्ड के पूर्व सीईओ ने वाईवीवीजे राजशेखर पर लगाए आरोप, पूरे परिवार को तंग करने का दोष

 



Delhi:जल बोर्ड के Ex.CEO उदित प्रकाश (Udit Parkash)ने विशेष सचिव (सतर्कता) वाईवीवीजे राजशेखर पर डराने, धमकाने सहित परिवार को तंग करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले की लिखित शिकायत LG,CM केजरीवाल और मुख्य सचिव समेत पुलिस को दी गई है।Ex.CEO ने परिवार को नुकसान पहुंचाने और परेशान करने की आशंका जताते हुए राजशेखर पर साजिश रचने के भी आरोप लगाए हैं। 


पुलिस के अनुसार, शिकायत में पूर्व सीईओ उदित प्रकाश ने आरोप लगाए हैं कि राजशेखर उनकी पत्नी और बच्चों को परेशान करने की साजिश कर रहे हैं। पत्नी शिल्पी राय का आरोप है कि राजशेखर लगातार परेशान कर नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। संदिग्ध लोग अक्सर पीछा कर रहे हैं। हम सभी की जान को खतरा है। मामले में एफआईआर दर्ज करवाने का भी शिल्पी प्रयास कर रही हैं।


वहीं, मुख्य सचिव को भेजी गई शिकायत में कहा  गया है कि नोटिस मिलने के बाद पूर्व सीईओ छुट्टी लेकर सतर्कता विभाग के सामने पेश होने दिल्ली पहुंचे, लेकिन राजशेखर से मुलाकात नहीं हुई। इस शिकायत की कॉपी सीएम, एलजी और पुलिस को भी भेज दी गई है।


दिल्ली सरकार ने दिया जांच के बाद उचित कार्रवाई का भरोसा : 

दिल्ली सरकार के सूत्रों की मानें तो जल बोर्ड के पूर्व सीईओ उदित प्रकाश की शिकायत के विवरण की जांच की जा रही है। जांच के बाद इस मामले में जो संभव कार्रवाई होगी, की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन