Double Murder in Delhi : ईस्ट दिल्ली में लूटपाट के बाद मां-बेटी की गला रेतकर हत्या, जांच कर रही है पुलिस



 Double Murder in Delhi :  दिल्ली की क़ानून व्यवस्था एक बार फिर कटघरे में है. अभी शाहबाद डेयरी की वारदात से लोग उबरे भी नहीं कि अब शाहदरा जिले के कृष्णा नगर इलाके में डबल मर्डर सामने आया है. जानकारी के मुताबिक़ बुधवार रात लूटपाट के बाद 64 साल की बुजुर्ग महिला राजरानी और उसकी तीस साल की बेटी गिन्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. फ्लैट से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों को घटना का पता चला. दोनों के शव घर की लॉबी में खून से लथपथ हालत में बरामद हुए. पुलिस के मुताबिक़ बदमाशों ने घर की तलाशी ली है. उसके आधार पर आशंका व्यक्त की जा रही है कि लूटपाट के बाद दोनों ही हत्या हुई. पुलिस को आशंका है कि घर में बदमाशों की फ्रेंडली एंट्री हुई है. माना जा रहा है कि वारदात में किसी करीबी का हाथ हो सकता है. दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.


जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब 8.00 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि मकान नंबर-E-17/2, पहली मंजिल, कृष्णा नगर के फ्लैट में बदबू आ रही है. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. लोहे के मेन गेट पर ऑटोमेटिक ताला लगा था. इसके अलावा अंदर वाला दरवाजा भी बंद था. पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाया. जब पुलिस अंदर घुसी तो देखा कि अंदर घर की लॉबी में मां-बेटी के शव पड़े थे. दोनों का गला रेता हुआ था। शव एक-दो दिन पुराने लग रहे थे.


पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि घर में राजरानी और उनकी बेटी गिन्नी अकेले रहते थे. राजरानी के पति की मौत हो चुकी हैं. वो ऑल इंडिया रेडियो से सेवानिवृत थीं. इनकी बेटी भी किसी एमएनसी में नौकरी करती थी। फिलहाल कोविड के बाद से वो वर्क फ्रॉम होम कर रही थी. खबर मिलते ही जिला पुलिस उपायुक्त मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने छानबीन के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.


पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. शुरुआती जांच के बाद ऐसा लगता है कि लूटपाट के लिए वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने राजरानी के रिश्तेदारों को सूचित कर दिया है. देर रात तक मामले की छानबीन जारी थी।


द भारत खबर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन