Agra News: सास के पैर नहीं छूती बीटेक पास बहू, पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची सास, बात सुनकर पुलिस भी हैरान

 


Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के आगरा में बीटेक पास बहू द्वारा पैर नहीं छूने से सास नाराज हो गई। नाराज़गी यहां तक जा पहुंची कि सास अपना मामला लेकर परामर्श केंद्र पहुंची। रविवार को दोनों पक्षों को काउंसलर ने बुलाया। सास ने कहा कि बहू किसी के पैर नहीं छूती है। इसकी वजह से कई बार उनको शर्मिंदा होना पड़ा है। बहू का कहना है कि पैर छूने से क्या होता है, मैं तो सास और ससुर का दिल से सम्मान करती हूं। बहू पिछले 15 दिन से मायके में है।


मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। करीब डेढ़ साल पहले शादी हुई थी। सास का कहना है कि बहू मेरे पैर नहीं छूती है। अगर वह पढ़ी-लिखी है तो क्या पैर नही छुएगी। मैं भी पढ़ी-लिखी हूं, शिक्षिका हूं। अपने समय सभी के पैर छूती थी। बहू को कई बार समझाने की कोशिश की मगर बात नहीं मानी। बहू बीटेक पास है तो वहीं सास अध्यापिका है। 


वहीं बहू का कहना है कि पैर छूने से क्या हो जाएगा। जब तक कोई दिल से कोई सम्मान ना करे। वह सास और ससुर की दिल से बहुत इज्जत करती है, हर बात मानती है, बस पैर ही तो नहीं छूती। वह दिखावा नहीं करती। इस बात को लेकर घर में क्लेश शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि बहू को मायके आना पड़ा।


काउंसलर अमित गौड़ ने बताया कि रविवार को दानों पक्षों को काउंसिलिंग के बुलाया गया था। दोनों पक्षों को काफी समझाने की कोशिश की मगर बात नहीं बन सकी। मामले में अगली तारीख दे दी गई है। रविवार को परिवार परामर्श केंद्र में 70 जोड़े बुलाए गए थे। महज 35 जोड़े उपस्थित हुए। छह मामलों में समझौता हो गया। दो में एफआईआर के आदेश हुए। अन्य मामलों में अगली तारीख दे दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन