Delhi Murder Updates: दरियागंज इलाके के एक घर से युवक की डेडबॉडी बरामद, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस



दिल्ली : दरियागंज की लाल गली इलाके के एक मकान में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान 28 साल के फुरकान के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक संडे को फुरकान का बर्थ डे था और घर में ही शाम को पार्टी हुई थी. जिसमें उसके दोस्त भी शामिल हुए थे. हत्या कैसे हुई है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

सोमवार की शाम करीब 7:00 बजे के आसपास जब फुरकान के पिता घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि फुरकान फ्लोर पर पड़ा हुआ था और उसका शरीर खून से सना था. जिसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू किया और मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. 

FSL की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. मृतक युवक फुरकान के पड़ोसी शाहिद मलिक ने बताया कि फुरकान के पिता की दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक शॉप है. नो कभी कभी अपनी शॉप पर ही सो जाते हैं. शाम को जब वो अपने घर के अंदर गए तो उन्होंने देखा कि उनका बेटा फुरकान जमीन पर मृत पड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हत्यारों की तलाश में जुट गई है.

द भारत खबर डॉट कॉम

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन