Uttar Pradesh News: मुख्यमंत्री को खून से चिठ्ठी लिखकर मांगा न्याय, कहा-बाबा जी हमें न्याय दीजिए, छेड़छाड़ की शिकार छात्राओं की योगी बाबा को चिट्ठी


Ghaziabad, Uttar Pradesh: प्रिंसीपल के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली वेव सिटी थाना क्षेत्र के स्कूल की छात्राओं ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम अपने खून से चिठ्ठी लिखी। इसमें सीएम से आरोपी प्रिंसीपल पर कार्रवाई करने की मांग की गई है। छात्राओं ने लिखा है, बाबा जी, हम सब आपकी बिटिया हैं, हमें न्याय दीजिए।

प्रिंसीपल के खिलाफ वेव सिटी थाने में रिपोर्ट 21 अगस्त को दर्ज कराई गई थी। जब पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की तो उनके परिजन स्कूल पहुंचे। प्रिंसीपल ने उनके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। इसमें आरोप है कि उन्होंने स्कूल में घुसकर उनकी पिटाई की और उनका सिर फोड़ दिया। 

पुलिस ने केस तो दोनों ओर से दर्ज कर लिए, लेकिन छेड़छाड़ के मामले में अब तक गिरफ्तारी नहीं की है। गांव के लोग और छात्राएं प्रिंसीपल की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। चार पन्नों के खत में छात्राओं ने लिखा है कि प्रधानाचार्य रोज किसी न किसी छात्रा को अपने दफ्तर में बुलाकर छेड़खानी करते हैं। 

वहीं, इस मामले में गांव में पंचायत भी हो चुकी है। इसमें प्रिंसीपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठी थी। छात्राएं थाने जाकर प्रदर्शन भी कर चुकी हैं। छात्राओं की मांग है कि मुख्यमंत्री उन्हें मिलने के लिए समय दें, वे अपनी बात बताना चाहती हैं।

छात्राओं का आरोप है कि प्रिंसीपल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद स्कूल के प्रबंधक नाराज हो गए हैं। उन्होंने उनसे स्कूल आने के लिए मना कर दिया है। कह रहे हैं, तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी। पुलिस भी सुनवाई नहीं कर रही है। वे शिकायत लेकर गए तो एक अधिकारी ने चार घंटे थाने में बिठाकर रखा। उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है।

वेव सिटी थाना पुलिस ने अब विद्यालय के प्रिंसीपल राजीव पांडे को छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पॉक्सो की धारा बढ़ाई गई है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन