Mandi Dabwali News: केबीसी में अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देगी डबवाली की इशिता



Mandi Dabwali, Haryana: इशिता उर्फ दीक्षा जो कि 28 वर्ष की हैं। इशिता  ने सपना देखा था कि वो कभी कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सामने हाट सीट पर बैठकर खुद को साबित करेगी। इशिता का यह सपना 12 सितंबर को पूरा होने जा रहा है। केबीसी शो रात 9.30 बजे सोनी टीवी चैनल पर टेलीकास्ट होगा। जब इशिता केबीसी में अभिनेता अमिताभ बच्चन के सामने बैठेकर सवालों के जवाब देगी। इशिता मूल रुप से सिरसा जिले के डबवाली की रहने वाली है। और जींद के विवेक गोयल के साथ विवाहित है। विवेक गोयल कालका में तहसीलदार तैनात हैं।


कई महीने से चल रही प्रक्रिया

इशिता के पिता सुशील मित्तल के अनुसार दीक्षा बचपन से ही होशियार है। उसे प्रतियोगिताओं में भाग लेना अच्छा लगता है। अप्रैल-मई में उसने केबीसी के लिए आवेदन किया था। उसके बाद उसे कॉल आई। तीन सवाल पूछे गए, जवाब दिया तो कुछ दिनों बाद फिर कॉल आई। इस बार महज 30 सेकेंड में जवाब देने थे, उसकी बेटी ने खुद को साबित किया। कई चरणों बाद एडिशन हुए। केबीसी की टीम डबवाली आई थी। करीब आठ घंटे यहां बिताकर शूटिंग की थी।


पिता वकील, मां लेक्चरर

बता दें कि इशिता के पिता सुशील मित्तल वकील हैं, जबकि मां अराधना एक निजी स्कूल में हिंदी, संस्कृत की लेक्चरर है। इशिता की प्रारंभिक शिक्षा पंजाब के मंडी किलियांवाली के बाल मंदिर स्कूल में हुई है और 12वीं के बाद उसने गुरुनानक कालेज में बीकॉम की थी। कंपनी सेक्टर (सीएस) की डिग्री नई दिल्ली से प्राप्त की है। उसका एक छोटा भाई है, जो सीए है। गुरुग्राम में जॉब करता है। सुशील मित्तल के मुताबिक उसकी बेटी रुपये कमाने के लिए नहीं, बल्कि अपना सपना पूरा करने के लिए गई है। वह अमिताभ साहब से मिलकर अपनी इंटेलीजंसी साबित करना चाहती है।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

विज्ञापन

विज्ञापन