अभी-अभीराज्यों से ख़बरेंहरियाणा-पंजाब

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की हुई बैठक , बरोदा उप-चुनाव को लेकर हुई चर्चा

Story Highlights
  • हरियाणा कांग्रेस विधायक दल की हुई बैठक
  • बरोदा उप-चुनाव को लेकर हुई चर्चा
  • उप-चुनाव को लेकर विधायकों ने दिए सुझाव

चंडीगढ़ : बरोदा उप-चुनाव की घोषणा नहीं हुई है लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने उप-चुनाव को लेकर रणनीति बनानी शुरु कर दी है. कांग्रेस ने भी उप-चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के मकसद से सोमवार को चंडीगढ़ में पार्टी के विधायकों से साथ चर्चा की. पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में हुई बैठक में एक एक करके तमाम विधायकों ने उप-चुनाव को लेकर अपने सुझाव दिए. किरण चौधरी और कुलदीप वत्स ने डिजिटल एप्प के जरिए बैठक में हिस्सा लिया और अपने सुझाव दीजिए. आदमपुर से विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल को चुनौती देकर दमदार शुरुआत की है इससे पार्टी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ा है. इसी जोश, एकजुटता और रणनीतिक प्रबंधन के साथ कांग्रेस इस चुनाव को जीतेगी. वहीं किरण चौधरी ने कहा कि आज प्रदेश की जनता बीजेपी से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है. इससे जनता को निजात दिलवाने की जिम्मेदारी कांग्रेस की है. इसलिए कांग्रेस को बरोदा उपचुनाव में धमाकेदार जीत दर्ज करनी है.

बैठक में कई विधायकों ने राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को बरोदा उप-चुनाव का इंचार्ज बनाने का भी सुझाव रखा. विधायकों का कहना था कि हल्के में दीपेंद्र सिंह हुड्डा की पकड़ मजबूत है और तमाम नौजवान उनसे जुड़े हुए हैं. इसलिए वह पूरे चुनाव को अच्छे से मैनेज कर पाएंगे.

बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया और प्रदेश की बीजेपी-जेजेपी सरकार के कार्यों को लेकर सवाल खड़े किए. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज प्रदेश में सरकार नाम की चीज नजर नहीं आती क्योंकि हरियाणा बेरोजगारी, अपराध और घोटालों से घिरा हुआ है. प्रदेश में ना आमजन सुरक्षित है और ना ही पुलिस वाले. बर्खास्त पीटीआई के मुद्दे पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने दोहराया कि सरकार को इनका रोजगार बचाने के लिए अपनी विधाई शक्तियों का इस्तेमाल करना चाहिए. लेकिन सरकार अगर ऐसा नहीं करती है तो कांग्रेस सरकार बनने पर उन्हें वापिस रोजगार दिया जाएगा. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आज बरोदा की जनता पूरी तरह कांग्रेस पार्टी के साथ खड़ी है. क्योंकि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान बरोदा में खूब विकास के कार्य हुए थे .

द भारत खबर डॉट कॉम

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button