अभी-अभीदिल्ली एनसीआरबड़ी ख़बरराज्यों से ख़बरें

दिल्ली : खिड़की गांव DDA Flats में पहली कोरोना संदिग्ध मौत, 34 साल की महिला की गई जान

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, कोरोना के इस संकट में शहर की स्वास्थ्य सेवाओं पर भी सवाल उठने लगे हैं

Story Highlights
  • दिल्ली में कोरोना का कहर जारी
  • खिड़की डीडीए फ्लेट्स में पहली मौत
  • कोरोना संदिग्ध महिला की मौत

दिल्ली : राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. खिड़की गांव के डीडीए फ्लैट्स में रहनेवाली 34 साल की एक महिला की कोरोना के लक्षणों के बाद मौत हो गई है. महिला के पति अनुप कुमार के मुताबिक गुरुवार शाम तबीयत बिगड़ने के बाद वो अपनी पत्नी आरती को मदन मोहन मालवीय अस्पताल में लेकर गए थे, वहां डॉक्टर्स ने उन्हें देखा और कोविड के लक्षण होने की वजह से कोविड अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

इस बीच मृतक महिला का पति उसे लेकर कोविड अस्पताल पहुंचा लेकिन सुबह तड़के 3 बजे खबर मिली की महिला की मौत हो चुकी है. जानकारी के मुताबिक आरती डायबिटिक थीं और उन्हें थायरॉयड भी था. वहीं पत्नी की मौत की खबर सुनकर अनुप सदमें में हैं. दंपति का 4 साल का एक बेटा भी है.

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले मृतक महिला आरती के मामा का निधन हुआ था और वो उनके परिवार से मिलने गई थीं. एसी आशंका है कि आरती वहीं से संक्रमण की चपेट में आईं होंगी. वहां से आने के बाद आरती को बुखार हो गया था.

आपको बता दें कि साउथ दिल्ली के मालवीय नगर के इन इलाकों खिड़की गांव, डीडीए फ्लेट्स, पंचशील विहार, खिड़की एक्सटेंशन, सावित्री नगर, हॉज रानी में लगातार कोविड-19 के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. इन इलाकों में पिछले एक हफ्ते में कोरोना संक्रमण के कई मामले सामने आ चुके हैं.

दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 34687 पहुंच गया है और 1085 लोगों की इस वायरस के संक्रमण से मौत हो चुकी है. पिछले चौबीस घंटे में राजधानी में 1877 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं. साथ ही 101 लोगों की जान चली गई है. दिल्ली में रिकवरी रेट भी लगातार घटता जा रहा है. अब तक 12731 लोग वायरस से ठीक हो चुके हैं. पिछले चौबीस घंटे मे 486 मरीज ठीक हो कर घर जा चुके हैं.

द भारत खबर डॉट कॉम

आपकी क्या प्रतिक्रिया है?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
3

परवेश चौहान

खबर बांटता हूं, डर और खौफ नहीं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button